29 अप्रैल 2019

28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 2 सस्ते प्लान किए लॉन्च, मिलेगा डेटा का लाभ

नई दिल्ली: airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए दो सस्ते प्लान पेश किए हैं, जो प्री-पेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 48 रुपये और 98 रुपये है जो देश के सभी सर्कल के लिए उतारा गया है। ग्राहक इस प्लान को Airtel की वेबसाइट और तीसरी थर्ड पार्टी के वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 90 दिनों की वैधता वाले Airtel के ये 4 प्लान, हर दिन 2GB डेटा समेत सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

यह भी पढ़ें- गर्मी में मिलेगी शिमला जैसी ठंडक, मात्र 300 रुपये है इस AC की कीमत

Airtel के 48 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 3G/4G डाटा का लाभ मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिनों की है। वहीं Airtel के 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 6 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा और इसकी भी वैधता 28 दिनों की है। बता दें कि इन दोनों प्लान में कॉलिंग और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 29 रुपये वाला प्लान पेश किया था , जिसमें यूजर्स को 520 एमबी 3G/4G डाटा का लाभ मिलता है और इसकी वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें- BSNL ने अपने 3 प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, मिलेगा 25 गुना ज्यादा डाटा

यह भी पढ़ें- आपके ATM का पासवर्ड कभी भी हो सकता है हैक, ऐसे बनाएं मजबूत Password

गौरतलब है कि हाल ही में कपंनी ने 76 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को 26 रुपये का टॉक टाइम और 100MB डेटा 2G/3G/4G मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं 176 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग के साथ 100SMS का लाभ मिलेगा। साथ ही 1GB 3G/2G डेटा मिलेगा और इसकी वैधता 28 दिनों की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VAEOW9

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...