28 मार्च 2019

ONGC recruitment 2019 : बंपर पदों के लिए निकली भती, ऐसे करें अप्लाई

तेल और प्राकृतिक गैस लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited के तहत अपने इंजीनियरिंग और भू विज्ञान (Engineering and Geo Sciences) विषयों में Class I Executive (at E1 level) पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ONGC ने देशभर में स्थित अपने विभिन्न प्लांट्स के लिए Class I executive (at E1 level) के तहत 900 से अधिक पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन ही होगी और उम्मीदवारों को फीस भी ऑनलाइन अदा करनी होगी।

जो उम्मीदवार ONGC Executive Recruitment 2019 के लिए अप्लाई करेंगे, उनके पास आवश्यक शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। विस्तृत विज्ञापन को ओनएनजीसी वेबसाइट, समाचार पत्रों और रोजगार समाचार के माध्यम से अधिसूचित किया जाएगा।

ONGC Recruitment 2019 : जरूरी तारीखें
विस्तृत विज्ञापन को ओनएनजीसी वेबसाइट, समाचार पत्रों और रोजगार समाचार के माध्यम से अधिसूचित किया जाएगा।

ONGC Recruitment 2019 : रिक्ति विवरण
कुल पद : 907 (जिसमें बैकलॉग के जरिए भरे जाने वाले 122 पद भी शामिल हैं)


ONGC Recruitment 2019 : पात्रता मानदंड
शैक्षिक योग्यता और पदों के लिए मांगी गई अन्य जानकारियों के लिए ओनएनजीसी वेबसाइट, समाचार पत्रों और रोजगार समाचार पत्र में छपे विज्ञापन का अध्ययन कर लें।

कैसे करें अप्लाई
इन पदों के लिए कैसे अप्लाई करना है, इसके लिए ओनएनजीसी वेबसाइट, समाचार पत्रों और रोजगार समाचार पत्र में इसको लेकर विस्तृत विज्ञापन दिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V1oeuY

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...