24 फ़रवरी 2019

इन फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे Samsung Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन्स, जानें कब होंगे लॉन्च

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Samsung अपने बजट स्मार्टफोन्स से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। कंपनी ने अपने M सीरीज में Galaxy M10 औरM20 को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया था। वहीं, हाल ही में कंपनी ने Galaxy S10 सीरीज में Galaxy S10, S10 Plus औरS10e लॉन्च किया है। इतना ही नहीं सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold को भी आखिरकार लॉन्च कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अब कंपनी जल्द ही Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है।

Samsung Galaxy A सीरीज के फोन्स के लिए कंपनी ने अपने साइट एक पेज बनाया है। जहां चार स्मार्टफोन्स की तस्वीर को देखा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इन फोन्स के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नहीं दी है। लेकिन  साइट पर लिस्ट की गई तस्वीर से यह जानकारी मिलती है कि इस सीरीज का पहला फोन 1 रियर कैमरा, दूसरा 2 रियर कैमरा और तीसरा 3 रियर कैमरे वाला होगा। वहीं, चोथे फोन के साइड व्यू को लिस्ट किया गया है। इस सीरीज के फोन्स नॉच डिस्प्ले वाले होंगे। लिस्ट की गई जानकारी के अनुसार ये फोन्स बेहतर स्लो मोशन वाले होंगे। इसके अलावा Galaxy A सीरीज के फोन्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे।

कंपनी के इन स्मार्टफोन्स को Samsung Galaxy A10 , galaxy a30 औरGalaxy A50 के नाम से लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट की माने तो कंपनी के इस सीरीज में दो स्मार्टफोन बजट रेंज वाले होंगे। वहीं, Galaxy A50 0 तीन रियर कैमरे और इनफिनिटी-यू डिस्प्ले वाला प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ट्रिपल रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी Galaxy A के इन स्मार्टफोन्स को 28 फरवरी तक भारत में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Nokia 6.1 Plus के 6 जीबी रैम वेरिएंट को बिक्री के लिए कराया गया उपलब्ध, जानें ऑफर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2twTXIy

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...