16 फ़रवरी 2019

Realme 2 Pro की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Realme को भारत में आए अभी काफी समय में भी नहीं हुए हैं। लेकिन कंपनी साल 2018 की लिस्ट में टॉप पांच कंपनियों में शामिल हो गई है। लोगों में बढ़ती पसंद की वजह इसके बजट रेंज में आने वाले स्मार्टफोन्स हैं। अब कंपनी ने अपने realme 2 pro की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती कर दी है। इस हैंडसेट को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था।

Realme 2 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये थी, जिसमें अब 1,000 रुपये की कटौती की गई है। इस हैंडसेट को अब 12,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अब कटौती के बाद 14,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके सबसे महंगे 8 रैम और128 जीबी वेरिएंट की कीमत में भी कटौती की गई है। ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। साथ ही मिल रहे एक्सचेंज और ईएमआई ऑप्शन का फायदा भी उठा सकते हैं।

Realme 2 Pro में 6.3-इंच फुल-HD+ IPS LCD स्क्रीन दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसमें वॉटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया गया है। Realme 2 Pro में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo के साथ Oppo ColorOS पर चलता है। इस फोन को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। फोन में दो सिम यूज कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए Realme 2 Pro के बैक में दो कैमरे दिए गए है, जिसमें पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2TOe5Bb

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...