21 फ़रवरी 2019

JVVNL Helper-II Results 2019 जल्द, फाइनल आंसर की जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें चेक

जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (JVVNL) ने विभिन्न कंपनियों में हेल्पर II रिक्तियों की भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है। सभी उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट- jvvnl .onlinereg.in पर उपलब्ध JVVNL हेल्पर- II के अंतिम परिणाम (उत्तर कुंजी) देख सकते हैं।

JVVNL Helper-II Final Answer Key देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जिन अभ्यर्थियों ने हेल्पर द्वितीय के पदों पर भर्ती के लिए किया था। वे उम्मीदवार अपनी पंजीकरण संख्या और अपनी जन्मतिथि सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके अपना परिणाम देख सकते हैं। कुल 2412 हेल्पर- II पदों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। परीक्षा 26 दिसंबर, 2018 से 3 जनवरी, 2019 तक आयोजित की गई थी।

आपत्तियां दर्ज करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले JVVNL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद मेनू टैब पर जाएं। यहाँ अभ्यर्थी भर्ती का विकल्प चुनें।
विकल्प चुनने के साथ ही आपको "JVVNL Helper-II Answer Key 2019" का लिंक दिखाई देगा। लिंक पर क्लिक करें और प्रश्न चुनकर आपत्तियां कराएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XhLJSn

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...