13 फ़रवरी 2019

JKPSC Veterinary Assistant Surgeon Admit Card जारी, यहां से करें डाउनलोड

jkpsc Veterinary Assistant Surgeon Admit Card : जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। जिन उम्मीदवारों ने उक्त पदों के लिए आवेदन किया था, वे JKPSC आधिकारिक वेबसाइट से या सीधे नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पद पर परीक्षा 17 फरवरी 2019 को श्रीनगर और जम्मू प्रमुख परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होने वाली है। प्रारंभिक परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रकार (बहुविकल्पीय प्रश्न) शामिल होंगे और इसमें 1 अंक के 120 प्रश्न शामिल होंगे। पेपर की अवधि 2 घंटे होगी। अगर उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाते हैं, तो आयोग के कार्यालय में आवेदन पत्र, परीक्षा शुल्क की कॉपी के साथ संपर्क करें।

JKPSC Veterinary Assistant Surgeon Admit Card 2019 के लिए यहां क्लिक करें

How To Download JKPSC Veterinary Assistant Surgeon Admit Card 2019
सहायक सर्जन के पद पर आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद यहां होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करनेके साथ ही अभ्यर्थी को नई टैब में भेजा जाएगा। यहाँ अभ्यर्थी से ऑनलाइन आवेदन संख्या मांगी जाएगी, आवेदन संख्या भरकर सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2X12L6N

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...