22 फ़रवरी 2019

इस दिन शुरू हो रही Jio GigaFiber की सर्विस, मिलेगा जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली: Reliance Jio ने पिछले से भारत में अपनी ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber सर्विस लॉन्च किया था। इसके बाद 15 अगस्त से इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गयी। जियो की इस सर्विस का यूजर्स काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इसे मार्च से शुरू किया जा सकता है। फिलहाल इस सर्विस की टेस्टिंग की जा रही है। Reliance Jio GigaFiber एक FTTH (फाइबर-टू-द-होम) सर्विस है। इसके तहत हाई-स्पीड फाइबर के जरिए फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन दिया मिलेगा। इसमें 1Gbps तक की स्पीड दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- आधार कार्ड का एड्रेस बदलना हुआ आसान, ऑनलाइन बदलें पता, बस फॉलों करें ये स्टेप

कंपनी इस सर्विस के साथ आपको एक राउटर और एक गीगाटीवी सेट-टॉप बॉक्स भी देगी। इतना ही नहीं, इस सर्विस का लाभ लेने वाले ग्राहकों को प्रीव्यू ऑफर का लाभ मिलेगा, जो तीन महीने के लिए वैधय होगा। इसके तहत यूजर्स को 100GB डेटा तक 100Mbps की स्पीड मिलेगी। अगर यूजर 100GB डेटा खत्म हो जाता है तो आपको ऑफर के तहत 40GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

ऑफर का ऐसे मिलेगा लाभ

अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए Jio GigaFiber और Jio GigaTV राउटर के लिए 4500 रुपए जमा करने होंगे। बता दें कि अगर आपको यह सर्विस पसंद नहीं आएगी और आप इसके लौटा देंगे तो आपको पैसे वापस कर दिए जाएंगे। जियो गीगा टीवी राउटर ब्रॉडबैंड नेटवर्क जियो गीगा टीवी कॉलिंग को भी सपॉर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें- भारत में इस कीमत पर मिलेगा Samsung Galaxy S10 सीरीज, बुकिंग शुरू

रिपोर्ट के मुताबकि, जियो गीगाफाइबर औसतन 700mbps की स्पीड देगा। माना जा रहा है कि सबसे पहले इस सर्विस को देश के 30 बड़े शहरों में शुरू किया जाएगा। इसमें नई दिल्ली, बंगलूरू, चेन्नई, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद, लुधियाना, मदूरै, नाशिक, फरीदाबाद, कोयंबटूर, गुवाहाटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा, पटना, रांची, रायपुर, नागपुर और सोलापुर शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ItJAPP

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...