30 जनवरी 2019

NVS Recruitment 2019 : टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

govt jobs 2019 : नवोदय विद्यालय समिति में निकली विभिन्र पदों भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जा चूका है। इन पदों पर इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थियों से 14 फरवरी 2019 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रीत किये जा रहे हैं। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले जरुरी योग्यता और पात्रता की शर्तों के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लेवें।


Navodaya Vidyalaya Samiti PGT और प्रिंसिपल के अतिरिक्त नॉन टीचिंग स्टाफ के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 फरवरी 2019 रखी गई है। वहीं आवेदन शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि 17 फरवरी 2019 रखी गई है। ऑनलाइन आवेदन करते समय अभ्यर्थी अपना एक्टिव ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर का ही इस्तेमाल करें क्योंकि समिति द्वारा भेजी जाने वाली जरुरी जानकारी ईमेल और मोबाइल नंबर पर ही आएगी। JNV Admit Card 2019 और रिजल्ट के लिए आवेदक को मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस की आवश्यकता पड़ेगी।

NAVODAYA VIDYALAYA SAMITI भर्ती नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

NVS Recruitment 2019 ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें

पदों का विवरण
प्रिंसिपल - 25 पद
असिस्टेंट कमिश्नर - 03 पद
असिस्टेंट - 02
कंप्यूटर ऑपरेटर - 03
पोस्ट ग्रेजुएट टीचर भर्ती (PGTs) - 2018

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में क्वालीफाई होने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार से गुजरना होगा। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर अंतिम वरीयता तैयार कर नियुक्ति हेतु पात्र माना जाएगा।

How To Apply
सबसे पहले आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को नवोदय विद्यालय समिति की आधिकारिक वेबसाइट www.navodaya.gov.in और www.nvsrect2019.org पर जाना होगा। अन्य किसी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अभ्यर्थी के पास ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर की आवश्यकता होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2RW3jvX

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...