17 जनवरी 2019

IOCL Recruitment 2019 : Technical, non-technical के 420 पदों के लिए निकली भर्ती

indian oil corporation limited (IOCL) ने नोटिफिकेशन जारी कर इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से technical, non-technical and technician trade apprentices के 420 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती प्रक्रिया दक्षिण क्षेत्रों Tamil Nadu, Puducherry, Karnataka, Kerala, Telangana और Andhra Pradesh के लिए की जाएगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 18 जनवरी, 2019 को शुरू होगी और रजिस्ट्रेशन पोर्टल 10 फरवरी, 2019 तक खुला रहेगा।

भर्ती विवरण
-Graduate Engineers for recruitment as Engineers/Officers : इसके अतिरिक्ति Civil, Chemical, Electrical, Instrumentation and Mechanical disciplines इंजीनियर स्नातकों को Apprenticeship Act, 1961(and subsequent amendments thereafter) के तहत भर्ती किया जाएगा।

-Post Graduate Engineers : उम्मीदवारों को Indian Oil Corporation Ltd के Research & Development Centre में Research Officers के रूप में नियुक्ति दी जाएगी।

-Post Graduates in Chemistry : उम्मीदवारों को (न्यूनतम दो वर्ष का अनुभव) Indian Oil Corporation Ltd. के Marketing Division में Assistant Officer (Quality Control) के रूप में नियुक्ति दी जाएगी।

उम्र सीमा
-सामान्य वर्ग : 30 जून, 2019 के अनुसार, उम्मीदवारों की उम्र 26 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

नोट : ओबीसी, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन उक्त पदों के लिए Graduate Aptitude Test in Engineering (GATE)-2019 के तहत किया जाएगा। GATE-2019 score के आधार पर उम्मीदवारों को आगे के लिए शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा। इसमें group discussion (GD)/group task (GT) and personal interviews (PI) भी शामिल है। GATE score of 2018 या अन्य कोई पूर्व परीक्षा मान्य नहीं है। साथ ही उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि और अधिक जानकारी के लिए वे आधिकारिक वेबसाइट का अध्ययन कर ले।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Fye94W

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...