05 दिसंबर 2018

Realme U1 की आज पहली सेल, मिलेगा 5,750 रुपये का बेनिफिट

नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च हुए Realme U1 को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे आज ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए लाया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Oppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Realme U1 कीमत और ऑफर्स

Realme U1 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। अगर ग्राहक अमेजन इंडिया से फोन खरीदने के लिए एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 5% कैशबैक का फायदा मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से 5,750 रुपये का बेनिफिट और 4.2 टीबी डाटा का लाभ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Apple के किया ऐलान, इन दिन भारत में लॉन्च होगा 5G iPhone

Realme U1 स्पेसिफिकेशंस

U1 में 6.3 इंच फुलएचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉलूशन 19.5:9 है। इस फोन की स्क्रीन को टूटने से बचाने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। डिस्प्ले पर ऊपर की तरफ ड्यूड्रॉप नॉच है जिसमें फ्रंट कैमरा मौज़ूद है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर मौज़ूद है जिससे आपको AI सपोर्ट मिलता ह। इसमें रैम 3 जीबी व 4 जीबी है। इनबिल्ट स्टोरेज के लिए 32 जीबी व 64 जीबी वेरियंट का विकल्प मिलता है।

Realme U1 कैमरा

इस स्मार्टफोन में हैंडसेट में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल (अपर्चर एफ/2.2) व 2 मेगापिक्सल (अपर्चर एफ/2.4) के दो रियर सेंसर मौज़ूद हैं। सेल्फी के लिए इसमें अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऐसा दावा है कि ये कैमरा बेहतरीन पिक्चर्स क्लिक करता है। साथ ही ये कम रौशनी में भी अच्छी पिक्चर्स खींचता है। सेल्फी कैमरा, सुपर विविड 2.0, स्टूडियो पोर्ट्रेट लाइटिंग, एआई सीन डिटेक्शन जैसे मोड्स सपॉर्ट करता है। फोन ऐंड्रॉयड 8.1 बेस्ड कलरओएस 5.2 पर चलता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SrZCKc

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...