03 दिसंबर 2018

Jio के 399 रुपये वाले प्लान को धूल चटाएगा Airtel का ये धाकड़ ऑफर

नई दिल्ली: airtel ने जियो के 399 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए अपने 399 रुपये वाले प्लान को एक बेहतरीन ऑफर के साथ पेश किया है। दरअसल एयरटेल ने अपने इस प्लान के तहत यूजर्स को एक साल के लिए 999 रुपये की कीमत में फ्री अमेजन प्राइम सबस्क्रिप्शन दे रहा है। साथ ही एक्सट्रा डाटा का भी लाभ यूजर्स को मिलेगा। हालांकि इसका लाभ पोस्टपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं।

399 रुपये वाले Airtel के प्लान की बात करें तो इसमें 40जीबी हाई स्पीड 3G व 4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी Airtel TV, Wynk Music के फ्री सब्स्क्रिप्शन,अनलिमिटेड कॉल और मैसेज का भी लाभ दे रहा है। साथ ही इसमें 200GB डेटा रोल ओवर सर्विस भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Samsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

Amazon prime subscription का लाभ लेने के लिए यूजर्स को 399 रुपये वाले प्लान को लेना होगा। इसके लिए My Airtel या Airtel TV एेप को डाउनलोड करना होगा। यहां आपको Amazon Prime membership का पोस्टर दिखेगा। बता दें कि अगर आपके पास पहले से Amazon Prime membership है तो इसके खत्म होने का इंतजार करना होगा तभी इसका लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा 649 वाले प्लान में तीन महीने का नेटफ्लिक्स सबस्क्रिप्शन, अनलिमिडेट कॉलिग, एक साल का अमेजन प्राइन सबस्क्रिप्शन और Airtel TV, Wynk Music के फ्री सब्स्क्रिप्शन का लाभ मिलेगा। 90GB 4G डेटा का भी लाभ यूजर्स को मिलेगा।

गौरतलब है कि जियो के टेलीकॉम मार्केट में आ जाने के बाद अन्य कंपनियों ने भी बेहतरीन ऑफर देना शुरू कर दिया है ताकि उनके यूजर्स की संख्या कम न हो सके। बता दें कि जियो के 399 रुपये वाले प्लान में 100 फीसदी का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है जो जियो यूजर्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसके अलावा Vodafone और BSNL भी कई बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं। जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग भी मिल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zEPzKR

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...