04 दिसंबर 2018

JIO का बड़ा तोहफा, शुरू की नई सर्विस, 3 महीने Free मिलेगी सेवा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो का म्यूजिक ऐप जियो म्यूजिक को अब जियो सावन ऐप के नाम से जाना जाएगा। इसे यूजर्स प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसे डाउनलोड करने पर शुरूआत के तीन महीने यूजर्स को फ्री में सर्विस दी जाएगी। इसके बाद जियोसावन म्यूजिक ऐप के लिए यूजर्स को कींत चुकानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- आधार कार्ड का एड्रेस बदलना हुआ आसान, ऑनलाइन बदलें पता, बस फॉलों करें ये स्टेप

कंपनी का दावा है कि इसमें 45 मिलियन से ज्यादा ट्रैक हैं, जिनमें से कुछ एक्सक्लुसिव हैं। इस ऐप का फाइल साइज 79MB है। यह सिर्फ आईओएस 8.0, iPhone, आईपैड या आईपॉड टच पर ही काम करेगा।

बता दें कि जियो ने सावन को इस साल मार्च महीने में खरीद था। फिलहाल जियो के यूजर्स की संख्या करीब 25.2 करोड़ है। इस नए म्यूजिक ऐप के जरिए यूजर्स आने वाले समय में एक्सक्लूसिव वीडियो भी देख सकेंगे। इस नए ऐप को यूजर्स जियोफोन पर भी डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- चंद मिनटों में अब मिल जाएगा लाखों का लोन, केंद्र सरकार ने लॉन्च किये जनधन दर्शक ऐप

रिलायंस Jio के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि म्यूजिक स्ट्रीमिंग इंडस्ट्री में जियो एक टर्निंग प्वॉइंट साबित होगा। जियो के एडवांस डिजिटल इन्फ्रास्ट्रक्चर और बड़े यूजरबेस से जल्द ही jiosaavn भारत में सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म होगा।

गौरतलब है कि जियो अपनी किसी भी सेवा को शुरूआती तीन महीने फ्री में यूजर्स के लिए पेश करता है। ठीक इसी तरह जियोसावन को भी लॉन्च किया है ताकी यूजर्स सेवा का लुफत उठा सकें।


गौरतलब है कि Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 2,200 रुपये का कैशबैक देने का ऐलान किया है। लेकिन इस बार यह कैशबैक पुराने फोन पर मिलेगा न कि मोबाइल रिचार्ज और किसी नए फोन को खरीदने पर। दरअसल जियो ने ई-कॉमर्स साइट क्विकर के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर कोई भी ग्राहक क्विकर से सेंकेड हैंड फोन खरीदता है तो उसे 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह भी पढ़ें- Philips ने 65 इंच वाली स्मार्ट LED TV भारत में किया लॉन्च, कीमत मात्र 9,990 रुपये इसका यह मतलब है कि अगर आप क्विकर से कोई रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन खरीदते हैं तो जियो आपको 2,200 रुपये का कैशबैक देगा।

बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 4G VOLTE स्मार्टफोन के साथ ही मिलेगा। इस कैशबैक को पाने के लिए यूजर्स को 198 रुपये या 299 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। यह कैशबैक 50 रुपये के कूपन के तौर पर यूजर्स को दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स एक बार में एक ही कर सकेंगे। इसके लिए ग्राहकों को जियो ऐप से रिचार्ज कराना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rjyth3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...