03 दिसंबर 2018

चुनिंदा लोग ही उठा सकेंगे Huawei mate 20 Pro की सेल का मजा, क्या आप हैं शामिल

नई दिल्ली: हुवावे के फ्लैगशिप स्मार्टफोन huawei mate 20 pro को आज सेल में लगाया गया है। इसे ग्राहक अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर खरीद सकते हैं। हालांकि इस फोन को सिर्फ प्राइम मेंबर ही खरीद सकते हैं। इसे पिछले महीने दिल्ली के ताज होटल में इस स्मार्टफोन को एक इवेंट के दौरान पेश किया गया था। यह कंपनी का सबसे मंहगा स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 69,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ ग्राहकों को 29,990 रुपए का सेनहाइसर का हेडफोन सिर्फ 2000 रुपये में मिलेगा।

यह भी पढ़ें- खराब हेडफोन जैक को 2 मिनट में करें सही, फॉलो करें ये स्टेप

huawei mate 20 pro को ब्लैक ग्लास और लेदर ब्लैक के साथ उतारा गया है। Huawei mate 20 Pro में 6.39 इंच के कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया और इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। फोन में किरिन 980 चिपसेट का यूज किया गया है। Huawei mate 20 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है।फोन इंटरनल मेमोरी और नैनो सिम को सपोर्ट करता है।यह हैंडसेट Emerald Green, Black और Twilight कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- Philips ने 65 इंच वाली स्मार्ट LED TV भारत में किया लॉन्च, कीमत मात्र 9,990 रुपये

Mate 20 Pro में पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी गयी , जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जर को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में 40 मेगापिकस्ल, 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में इंन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। बोन वॉयस आईडी की भी सुविधा दी गई है।इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, डुअल बैंड Bluetooth, GPS/ A-GPS और USB Type-C port दिया गया है। फोन का पूरा वजन 189 ग्राम है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KT2q0A

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...