02 दिसंबर 2018

नए ग्राहकों के लिए BSNL ने पेश किया ये शानदार प्लान, जानें बेनिफिट्स

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस नए प्लान की कीमत 299 रुपये है। हालांकि, कंपनी से पहले से जुड़े यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं उठा सकते हैं। कंपनी के इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है जिसमें यूजर्स को बीएसएनएल नेटवर्क में मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी।

BSNL 299 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान की बात करें तो इसमें 8Mbps की स्पीड मिलेगी और साथ में 45 जीबी FUP लिमिट के साथ डाटा मिलेगा। इसकी वेलिडिटी 30 दिनों की है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को पूरी 30 दिन की वेलिडिटी में हर दिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। 1.5 जीबी प्रति दिन का डाटा खत्म हो जाने के बाद स्पीड घट कर 1Mbps हो जाएगी। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क में भी फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हालांकि यह बेनिफिट्स केवल लोकल और STD कॉलिंग के लिए है और इसमें कुल 24 घंटों की टॉकटाइम लिमिट होगी। साथ ही कंपनी की माने तो यूजर्स वेलिडिटी पीरियड के अंदर सारे वीकडेज और संडेज में किसी भी नेटवर्क पर 10:30 PM से लेकर 6 AM तक फ्री वॉयस कॉल्स कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी हर महीने डिस्काउंट के रूप में 50 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

BSNL 1,699 और 2,099 रुपये प्लान

हाल ही में बीएसएनएल ने 1 साल की वैधता वाले दो प्लान भी पेश किए हैं। इसमें 1,699 रुपये और 2,099 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी के 1,699 रुपये वाले पैक में रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा। कंपनी के 1,699 रुपये वाले पैक में रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा। 2,099 रुपये वाले प्लान में हर दिन ग्राहकों को 4 जीबी डाटा मिलेगा, जिसके खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। इसमें भी अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज मिलेगा। दोनों ही प्लान के साथ 365 दिनों के लिए hello tune भी फ्री में मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rfxApK

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...