03 दिसंबर 2018

चीन में 14 दिसंबर को लॉन्च होगा OnePlus 6t McLaren Edition

नई दिल्ली: हाल ही में ख़बर आई थी कि OnePlus 6t स्मार्टफोन के McLaren स्पेशल एडिशन को McLaren के होम टाउन इंग्लेंड में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद इस हैंडसेट को कंपनी अगले ही दिन 12 दिसंबर को भारत में पेश करेगी। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट की माने तो oneplus 6t McLaren Edition को चीन में ऑफिशियल तौर पर 14 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 6 दिसंबर से Flipkart Big Shopping Days सेल शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80% तक की छूट

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Shenzhen में Shenzhen Fenghuo G&G Creative Community में इवेंट का आयोजन करेगी, जहां Oneplus 6T McLaren edition को पेश किया जाएगा। लॉन्च इवेंट 2:00PM (लोकल टाइम ) पर 14 दिसंबर को शुरू होगा। अभी तक इस हैंडसेट के किसी भी फीचर्स की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन पिछले ख़बरें की माने तो यह 10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के बाकी के फीचर्स पहले से मौजूद OnePlus 6t की तरह की होंगे।

यह भी पढ़ें: खरीदने से पहले जान लें Nokia 7.1 और Nokia 6.1 Plus में अंतर, 7 दिसंबर को पहली सेल

OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1080x2340 पिक्सल) है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। OnePlus 6T फोटोग्राफी के लिए रियर में एफ1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EaIeGQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...