28 नवंबर 2018

ये है बेस्ट बजट वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर, पानी में भी नहीं होता है खराब

नई दिल्ली: आजकल लोग घरों के पुराने स्पीकर्स में गाने सुनने की जगह ब्लूटूथ स्पीकर्स में गाने सुनते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि इन स्पीकर्स को आसानी से कहीं पर भी ले जा सकते हैं। ये स्पीकर्स भी वाटरप्रूफ भी होते हैं ऐसे में पानी में जाने के बाद भी ये खराब नहीं होते हैं। आज इस खबर में हम आपको कुछ ऐसे ही ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही सस्ते हैं।

अगर आप कोई ब्लूटूथ हैडफोन खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स साइट Snapdeal पर अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। यहां कई कंपनियों के ब्लूटूथ हेडडफोन और स्पीकर को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस का इस्तेमाल ग्राहक गाड़ी चलाते वक्त या किसी अन्य काम के दौरान किसी से बात कर सकते हैं। आइए जानते हैं किन-किन हैडफोन्स पर कितना छूट दिया जा रहा है।

ब्लूटूथ हैडसेट डिस्काउंट Syska H904 हैडफोन की वास्तविक कीमत 599 रुपये है जिसे डिस्काउंट के तहत 199 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Vivo के हैडफोन को 189 रुपये में और Samsung के हैडफोन को 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी कई कंपनियों के ब्लूटूथ हैडफोन को डिस्काउंट के तहत खरीदा जा सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2raVmmE

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...