17 जून 2023

BSNL लकर आय 797 रपए क जबरदसत पर-पड पलन सलभर क टशन खतम

bsnl Recharge Plan : भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) (बीएसएनएल) (BSNL) अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान जारी किया है। इस 797 प्लान के साथ उपभोक्ताओं को 365 दिन की वैधता मिलेगी। बीएसएनएल के इस नए प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल, प्रतिदिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा और दैनिक आधार पर 100 एसएमएस मिलेंगे। यह प्लान उन सभी सर्कल के लिए उपलब्ध है, जहां बीएसएनएल अपनी सेवाएं दे रही है। इस प्लान के जरिए कंपनी एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया जैसी निजी कंपनियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। हालांकि, उपभोक्ताओं को यह सभी केवल 60 दिनों के लिए ही मिलेंगे। 2 जीबी डेटा की वैधता दो महीने के बाद खत्म हो जाएगी और इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 80 केबीपीएस की ही मिलेगी।

यानी बाकी के दिनों के लिए उपभोक्ताओं का सिम कार्ड एक्टिव रहता है, लेकिन कंपनी के द्वारा दी जाने वाली फ्री सुविधाएं नहीं मिलेंगी। इसलिए, अगर आपके पास एक अतिरिक्त सिम है जिसे आप एक्टिव रखना चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए है। हालांकि, अगर आप वॉयस कॉलिंग या 2 जीबी डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 60 दिनों के बाद वाउचर रिचार्ज करवाना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/NLUWx92

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...