18 जून 2023

चतरथ शरण करमचरय क भरत5 व पस कर सकत ह अपलई

राजस्थान में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती निकली है, जिसमें 5 वीं पास कैंडिडेट्स भी अप्लाई कर सकते हैं, उन्हें सैलरी भी अच्छी मिलेगी। इस भर्ती के लिए आप जल्दी ऑनलाइन अप्लाई कर दें।

राजस्थान विधानसभा सचिवालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की 11 पदों पर भर्ती की जा रही है, इसके लिए कैंडिडेट्स 29 जून 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, उन्हें राजस्थान विधानसभा की ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक कर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

इस भर्ती के लिए जनरल कैटेगिरी के आवेदक को 600 रुपए फीस भरनी पड़ेगी, वहीं आरक्षण कैटेगिरी वालों को फीस में 200 रुपए की छूट मिलेगी, उन्हें महज 400 रुपए ही फीस देनी होगी।

आयु सीमा 40 साल
इस भर्ती में अप्लाई करने के लिए आवेदक की उम्र 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए, ये आयु सीमा 1 जनवरी 2024 के अनुसार मानी जाएगी। आवेदक फार्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, और फार्म भरने में किसी प्रकार की गलती नहीं करें, क्योंकि गलत फार्म को रिजेक्ट कर दिया जाएगा।


इंटरव्यू के लिए आएगा एसएमएस
कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए एसएमएस के माध्यम से बुलाया जाएगा। कैंडिडेट्स के इंटरव्यू के लिए कोई लिखित या अन्य परीक्षा नहीं होगी, सिर्फ इंटरव्यू के माध्यम से कैंडिडेट्स का चयन हो जाएगा। इसमें सैलरी के रूप में 5 वीं पास कैंडिडेट्स को मैट्रिक्स लेवल एल-1 के अनुसार 5200 रुपए से 20200 रुपए , 1700 रुपए ग्रेड पे पर नियुक्त किया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई
चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के लिए आवेदक सबसे पहले इस वेबसाइट पर क्लिक करें। फिर होम पेज पर भर्ती का नोटिफिकेशन पढ़ें और इसके बाद यूजन आईडी पासवर्ड क्रिएट कर लॉगिन कर फार्म भर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

विदेश में कर सकते हैं ये कोर्स, तुरंत मिल जाएगी नौकरी

इंजीनियर, पर्सनल असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, देखें डिटेल्स



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lykwUop

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...