22 दिसंबर 2020

SBI PO Pre Exam Admit Card जारी, एसबीआई पीओ प्रीलिम्स कॉल लेटर यहां से करें डाउनलोड

SBI PO Pre Exam Admit Card: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने पीओ के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवेदन किया था, वे ऑफिशियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को लॉगिन करना होगा।


SBI PO 2020 प्री-एग्जाम दिसंबर के तीसरे सप्ताह में आयोजित की जाएगी। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप SC / ST / अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवारों के लिए कुछ केंद्रों पर प्रीलिम्स परीक्षा प्रशिक्षण (PET) की व्यवस्था करता है। उपरोक्त श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवार जो अपनी लागत पर इस तरह के प्रशिक्षण का लाभ उठाने की इच्छा रखते हैं, वे ऑन-लाइन आवेदन करते समय संबंधित कॉलम के खिलाफ उस प्रभाव को इंगित कर सकते हैं। कोविड-19 महामारी से उत्पन्न स्थितियों के मद्देनजर, बैंक ने व्यवहार्यता के आधार पर, पीईटी को ऑफलाइन या ऑनलाइन माध्यम से आयोजित कर सकता है।


एसबीआई द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक़ SBI PO प्रीलिम्स परीक्षा 2021 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 31 दिसंबर, 2020 और 2, 4 और 5 जनवरी 2021 को आयोजित की जाएगी। भारतीय स्टेस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के 2000 रिक्त पदों को भरने के लिए SBI PO भर्ती 2020 परीक्षा आयोजित की जा रही है. इसमें 810 रिक्तियां सामान्य के लिए, OBC के लिए 540, SC के लिए 300, EWS के लिए 200 और ST श्रेणी के लिए 150 पर निर्शारित किये गए हैं।


How To Download SBI PO Admit Card 2020
खबर में दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. जो पेज खुलेगा उस पर रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ़ बर्थ भरें. उसके बाद कैप्चा भरें और सबमिट करें. सबमिट करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड कर प्रिंट आउट ले लें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mKysgq

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...