03 नवंबर 2020

6GB रैम, 2 स्क्रीन, 32MP सेल्फी कैमरे वाले LG G8X स्मार्टफोन पर मिल रहा 30 हजार रु का डिस्काउंट

इस फेस्टिव सीजन के दौरान ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर चल रहीं सेल के दौरान यूजर्स को प्रोडक्ट्स पर कई तरह के आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। स्मार्टफोन्स पर भी यूजर्स को बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart पर भी Big Diwali सेल चल रही है। इस सेल में आज 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे LG G8X स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन में दो स्क्रीन दी गई हैं। सेल के दौरान आज इस स्मार्टफोन पर बायर्स को 30 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट मिलेगा। तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

डबल स्क्रीन
LG G8X स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले स्क्रीन दी गई हैं। इसक प्राइमरी स्क्रीन 6.4-इंच की Full Vision OLED डिस्प्ले है। इसकी ड्युल स्क्रीन एसेसरी का स्क्रीन साइज भी प्राइमरी डिस्प्ले के बराबर ही रखा गया है। यह स्क्रीन भी FHD+ रेजोल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है।

यह भी पढ़ें—फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Flipkart दे रहा खास ऑफर ऐसे उठाएं लाभ

फीचर्स
LG के इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसे डबल स्क्रीन वाला एलजी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम दी गई है और 128 जीबी स्टोरेज है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 855 ऑक्टा-कोर CPU दिया है, जो Adreno 640 GPU के साथ आता है। फोन को पॉवर देेने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी लगी है, जो Qualcomm के Quick Charge 3.0 को सपोर्ट करती है।

lg2.png

कीमत
एलजी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो Flipkart Big Diwali सेल में इस स्मार्टफोन को 30 हजा रुपए तक सस्ता खरीद सकते हैं। LG G8X को भारत में 49,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। जीएसटी बढ़ने के बाद इसकी कीमत 54,990 रुपए हो गई थी। वहीं फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 24,990 रुपए में बाचा जा रहा है। ऐसे में सेल में आपको यह स्मार्टफोन 30,000 रुपए सस्ता मिलेगा। इसके अलावा Axis Bank Buzz Credit कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक इसे 2,083 रुपए की नो कॉस्ट EMI में भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें—iPhone के बैक पैनल में छिपा है कमाल का बटन, ऐसे करें इस्तेमाल

कैमरा
LG के इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 12-मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा कैमरा 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kSlWv3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...