03 सितंबर 2020

MediaTek Helio G95 प्रोसेसर के साथ Realme 7 लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी Realme ने Realme 7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें MediaTek Helio G95 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Realme 7 स्मार्टफोन को 6GB रैम व 64GB स्टोरेज और 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इनकी कीमत क्रमश: 14,999 रुपए और 16,999 रुपए रखी गयी है। फोन की सेल 10 सितंबर से भारत में कंपनी की अधिकारिक साइट व फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे होगा। ग्राहक स्मार्टफोन को मिस्ट ब्लू और मिस्ट व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

Realme 7 की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में स्पीड के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 प्रोसेसर का सपोर्ट है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है।

Realme 7 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Realme 7 का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX682 सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा व चौथा 2-2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस और मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में वीडियो व सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्लस कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W Dart Charge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Realme 7 में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। स्मार्टफोन का वजन 196.5 ग्राम है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32W4Gxc

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...