01 अक्तूबर 2019

Xiaomi Sale: पहले दिन ही बिके 15 लाख डिवाइस

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) ने सोमवार को कहा कि उसने अपने प्लेटफार्म मी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट एवं अमेजन पर त्योहारी सेल शुरू होने के कुछ घंटों में ही 15 लाख डिवाइस बेचे। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसका मतलब है कि कंपनी ने प्रति सेकेंड 10 डिवाइस बेचे।

यह भी पढ़ें: Gadget Recap: Mi Mix Alpha 5G स्मार्टफोन से लेकर OnePlus TV की लॉन्चिंग तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

कंपनी ने सेल के दौरान बिके तीन बेस्ट पावर बैंक सेलर में से दो शाओमी के बिकने का दावा किया है। वहीं सिक्योरिटी कैमरा के बारे में भी तीन में से कंपनी के दो बिकने की बात कही गई है। शाओमी के स्मार्टफोन, टीवी और पावर बैंक की बिक्री के अलावा एयर प्यूरीफायर ने भी बिक्री के मामले में नए रिकॉर्ड बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Great India Festival सेल शुरू, Nokia 6.1 Plus पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट

शाओमी इंडिया के ऑनलाइन सेल्स के प्रमुख रघु रेड्डी ने कहा कि कंपनी ने इस त्योहारी सीजन दशहरा-दिवाली के लिए मी टीवी, रेडमी 8A लांच किया है और रेडमी नोट 7 सीरीज, रेडमी7 और रेडमी 7A के लिए आकर्षक आफर की पेशकश की है। कंपनी ने कहा कि कंपनी के उत्पादों में सबसे ज्यादा डिमांड स्मार्टफोन की रही, इसके बाद मी इकोसिस्टम, सहायक उपकरण और मीटीवी की रही।

यह भी पढ़ें: यहां टीवी पर मिल रही 75% तक की छूट, 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका

हाल ही लॉन्च हुए कंपनी के बजट रेंज स्मार्टफोन रेडमी 8A के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,499 रुपये में बेचा जा रहा है। यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा और 5000 एमएएच बैटरी से है लैस। वहीं, सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amazon दिवाली से पहले तीन नए Echo डिवाइस करेगा लॉन्च, प्री-ऑर्डर के लिए है उपलब्ध



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nZc2PT

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...