27 सितंबर 2019

सेल से पहले शाहरुख खान ने खरीदा iPhone 11 Pro Max, कीमत 1,41,900 रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने Apple iPhone 11 Pro Max को मार्केट में आने से पहले ही खरीद लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंटाग्राम अकाउंट के जरिए एक फोटो पोस्ट शेयर करके दी। साथ ही उन्होंने लिखा है कि ये शूट iPhone X से कर रहा हूं .. लेकिन आईफोन 11 प्रो मैक्स से शूट करने के लिए बेकरार हूं। तीन कैमरा सेटअप कमाल का है.अब आगे क्या. शुक्रिया एप्पल इस ताकतवर डिवाइस के लिए।बता दें कि 10 सितंबर को कंपनी ने iPhone 11 सीरीज लॉन्च की है।

 

iPhone 11 Pro Max Specifications

Apple iPhone 11 Pro Max में 6.5-इंच डिस्प्ले दी गयी है जो OLED पैनल के साथ है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा एक टेलीफोटो लेंस दिया गया है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- आज डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले Vivo V17 Pro की भारत में सेल, जानिए ऑफर्स

कीमत

iPhone 11 Pro Max के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,09,900 रुपये, 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,23,900 रुपये और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,41,900 रुपये रखी गयी है। इस फोन को मिडनाइट ग्रीन, स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है।

सेल

इस फोन को अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो आज 6 बजे के बाद नए iPhone मॉडलों को मेजर ऑफलाइन रिटेलर्स, ऐपल अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे- अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल से ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lw4Olt

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...