25 सितंबर 2019

त्योहारी मौसम से पहले निकली 50 हजार नई नौकरियां, फटाफट करें अप्लाई

ई-कॉमर्स की प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को कहा कि त्योहारी मौसम और बिग बिलियन डे सेल्स से पहले उसने अपनी सप्लाई चेन, लॉजिस्टिक्स अंगों और कस्टमर सपोर्ट विभाग में लगभग 50,000 नई नौकरियां और निकाली हैं। फ्लिपकार्ट ने अपने वार्षिक त्यौहारी सीजन सेल्स में कहा कि उसे उम्मीद है कि सेलर नेटवर्क के माध्यम से इनडायरेक्ट जॉब्स की संख्या 30 प्रतिशत बढ़ सकती है, जो पिछले साल बढ़कर 6.5 लाख तक पहुंच गई थी। वार्षिक छह-दिवसीय कार्यक्रम 29 सितंबर को शुरू हो रहा है।

फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, बिग बिलियन डेज की परिकल्पना बहुप्रतीक्षित ्रफेस्टिव सीजन से पहले हमारे उपभोक्ताओं को ग्रेट सिलेक्शन और अनुकूल शॉपिंग एक्सपीरिएंस देना है। डायरेक्टली इम्प्लॉयड कर्मी फ्लिपकार्ट विशमास्टर्स से लेकर वेयरहाउसेस, मदर हब्स और डिलीवसी हब्स में कर्मियों के रूप में पूरी सप्लाई चेन में फैले हैं। फ्लिपकार्ट ने कहा कि उन्हें नाजुक वस्तुओं को पकडऩे, पीओएस मशीनों, स्कैनरों, विभिन्न मोबाइल एप्स और ईआरपीज (एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग) समेत सप्लाई चेन के विभिन्न पहलुओं में प्रशिक्षित किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2myiPiU

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...