04 जून 2019

सेल्फी स्मार्टफोन Redmi Y3 आज फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स और फीचर्स

नई दिल्ली: Xiaomi redmi y2 के अपग्रेड स्मार्टफोन Y3 को 4 जून यानी आज फिर एक बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट mi.com से आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। Y3 की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़ें: Black Shark 2 आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, गेमिंग स्मार्टफोन के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स

Xiaomi Redmi y3 कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट के साथ आता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल की ओर से 1120GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone ने 229 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा

Xiaomi Redmi Y3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: कलर डिस्प्ले के साथ Mi Band 4 हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Mqzfq0

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...