27 जून 2019

भर्ती प्रक्रिया के तहत 3 हजार फ्रेशर्स को नियुक्ति देगी एचसीएल

HCL technologies recruitment : सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनियों में से एक एचसीएल टेक्नोलॉजीज (HCL Technologies) ने एक बयान जारी कर कहा है कि वह अपने नोएडा कैंपस (Noida campus) के लिए 3 हजार से अधिक फ्रेशर्स (Freshers) को नौकरी पर रखेगी। इसके लिए कंपनी 6-7 जुलाई को नोएडा में स्नातक (graduates) और स्कूल पास कर चुके स्टूडेंट्स के लिए भर्ती प्रक्रिया (recruitment drive) का आयोजन करेगी।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज (HCL Technologies) ने अपने बयान में कहा कि नोएडा कैंपस के लिए 3 हजार से अधिक पदों पर फ्रेशर्स को नौकरी दी जाएगी। इनमें से 2 हजार पद ग्रेजुएट (engineers और non-engineers) के लिए होंगे, जबकि 1 हजार पद Class XII पास कर चुके स्टूडेंट्स के लिए होंगे। कंपनी ने आगे कहा कि चयनित उम्मीदवारों को तकनीकी कौशल (technical skills) की ट्रेनिंग दी जाएगी। ट्रेनिंग पूरी होने पर उन्हें HCL Technologies में नियुक्ति दी जाएगी। हालांकि, HCL Training and Staffing Services (HCL TSS) की ओर से दी जाने वाली ट्रेनिंग के लिए उम्मीदवारों को फीस चुकानी होगी।

HCL Technologies Executive के उपाध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि एचसीएल के साथ कॅरियर शुरू करने के लिए कंपनी की ओर से चलाया जाने वाला मेगा रिक्रूटमेंट फ्रेशर्स के लिए एक बढिय़ा अवसर है। उन्होने आगे कहा, हमें उम्मीद है कि पिछले साल की तरह इस साल भी प्रासंगिक उम्मीदवार आवेदन करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KMJPWT

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...