01 मई 2019

Xiaomi Redmi Go जल्द होगा Big Bazaar में भी बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन redmi go को अभी तक सिर्फ ऑनलाइन और कंपनी के स्टोर्स पर ही बेचा जा रहा था। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को Big Bazaar में भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के दी है। मतलब कि अब ग्राहकों को फोन की डिलीवरी के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ग्राहक आसानी से अपने घर के आस-पास के Big Bazaar के रिटेल स्टोर से हैंडसेट को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने Mi Wireless Handheld Sweeper को किया लॉन्च, एक बार के चार्ज पर करेगी 2 घंटे तक सफाई

Xiaomi Redmi Go स्पेसिफिकेशंस

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच HD डिस्प्ले है और इसका रेज्यूलेशन (720×1280 पिक्सल) है। फोन Android 8.1 ओरिओ (एंड्रॉएड गो एडिशन) ओएस पर काम करता है। हैंडसेट में Snapdragon 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दीवार पर फिट होता है ये कूलर, AC जैसी मिलेगी ठंडक, कीमत बहुत कम

Xiaomi Redmi Go कैमरा और कीमत

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के बैंक में LED Flash के साथ 8 मेगापिक्सल का कमैरा दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और एसडी स्लॉट दिया गया है जो 4G VoLTE को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक समेत कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस हैंडसेट की कीमत 4,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Amazon Summer Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GNVgZT

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...