01 मई 2019

अब WhatsApp से खरीदें बाइक का इंश्योरेंस, इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल

नई दिल्ली: अगर आपने अपने बाइक का अभी तक इंश्योरेंस नहीं कराया है तो आज ही करा लीजिए क्योंकि यह सुविधा अब आपके व्हाट्सऐप ( WhatsApp ) पर मौजूद है। सुनने में जरा अजीब लगेगा। लेकिन भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ये सुविधा अब आपको देने जा रही है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि अब लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Whatsapp के जरिए बीमा बेचा जाएगा। इसके लिए कंपनी ने वेब एग्रीगेटर विशफिन इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 Pro Avengers Edition की सेल शुरू, जानिए कीमत व ऑफर्स

एक्सा जनरल इंश्योरेंस कंपनी के इस प्रोजेक्ट का नाम 'बाय टू-व्हीलर इंश्योरेंस' है। कंपनी का मानना है कि इसके जरिए आसानी से लोगों तक पहुंचा जा सकता है। अगर आप भी अपने बाइल का इंश्योरेंस कराना चाहते हैं तो अपने मोबाइल से 8527844822 नंबर पर मिस्ड कॉल करें। इसके अलावा wishpolicy.com/minsure लिंक पर जाकर वहां अपना व्हाट्सऐप नंबर डालें, जिसके बाद कंपनी आपको खुद Whatsapp के जरिए संपर्क करेगी और इंश्योरेंस से जुड़ी जानकारी देगी।

यह भी पढ़ें- घर बैठे बिना नंबर बदले Jio नेटवर्क से जुड़े, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

इस दौरान कंपनी आपसे पूछेगी कि आपकी बाइक किस कंपनी की है, उसका मॉडल नंबर क्या है और वो कितनी सीसी की है। इस सभी सवालों का जवाब देने के बाद आप Whatsapp के जरिए ही इंश्योरेंस खरीद सकेंगे। यानी अब आपको इंश्योरेंस के लिए कही जाने की जरूर नहीं है और न ही किसी दूसरे ऐप के जरिए अपने बाइक का इंश्योरेंस करना पड़ेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2PDeeq9

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...