01 मई 2019

Realme 3 का 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च, कल होगी सेल

नई दिल्ली: Oppo के सब-ब्रैंड रियलमी के सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन Realme 3 के नए 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन कंपनी के अधिकारिक साइट पर फर्स्ट एनिवर्सरी पेज पर 3 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत का खुलासा किया गया है। इस फोन को आज मध्यरात्रि यानी 2 मई से बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें- घर बैठे बिना नंबर बदले Jio नेटवर्क से जुड़े, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

कीमत

Realme 3 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये, 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गयी है। ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 Pro Avengers Edition की सेल शुरू, जानिए कीमत व ऑफर्स

फीचर्स

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉलूशन 1520x720 पिक्सल है। फोन Android Pie बेस्ड Color 6.0 OS पर काम करता है और इसमें मीडियाटेक का हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया है, जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गयी है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन डाइनैमिक ब्लैक, क्लासिक ब्लैक और रेडियंट ब्लू कलर वेरिएंट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2IOWg3a

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...