04 मई 2019

JPSC सहित इन विभागों में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

झारखंड लोक सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर के 262 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। ये भर्तियां राज्य के स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत विभिन्न विषयों के लिए की जाएंगी। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इसमें आरक्षण और आयु सीमा में छूट का लाभ सिर्फ झारखंड के मूल निवासी को ही मिलेगा। अन्य राज्यों के अभ्यर्थी अनारक्षित श्रेणी में आएंगे और इसी श्रेणी में आवेदन करने के योग्य होंगे। अभ्यर्थियों को आवेदन का प्रिंटआउट 24 मई 2019 तक निर्धारित पते पर भेजना होगा।

आवेदन की अंतिम तिथि : 15 मई, 2019

योग्यता : किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से एमबीबीएस डिग्री के साथ संबंधित विषय में एमडी/एमएस/डीएनबी अथवा समकक्ष डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। इसमें न्यूनतम आयु सीमा 30 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष। आयु की गणना एक अगस्त 2019 के आधार पर की जाएगी। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया : योग्य अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता और साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार करके किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए देखें : https://www.jpsc.gov.in

झारखंड लोक सेवा आयोग सहित कई सरकारी विभागों में सरकारी नौकरियों हेतु आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आप भी इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। जानिए ऐसी ही कुछ भर्तियों की डिटेल्स के बारे में...

तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रिब्यूशन कॉरपोरेशन
पद : गैंग मैन टे्रनी (5,000 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 30 मई, 2019

एचएमटी मशीन टूल्स लिमिटेड
पद : जनरल मैनेजर और अन्य पद (38 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 14 मई 2019

संघ लोक सेवा आयोग
पद : असिस्टेंट कमांडेंट
आवेदन की अंतिम तिथि: 20 मई, 2019

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग, रायपुर
पद : व्याख्याता (17 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि : 22 मई, 2019



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2PI4sCW

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...