02 मई 2019

Flipkart Flipstart Days सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Flipstart Days सेल का आयोजन किया गया है। इस सेल की शुरुआत 1 मई को हुई थी, जो 3 मई यानी कल तक चलेगी। कंपनी की इस सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा फैशन के प्रोडक्ट्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। अगर ग्राहक सेल के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के क्रेडिट और डेबीट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो उन्हें इंस्टेंट 10% का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि कि इस सेल में स्मार्टफोन्स को जगह नहीं दी गई है।

सेल में Asus , Hp और Lenovo जैसी कंपनियों के लैपटॉप को छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा गेमिंग लैपटॉप्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। यहां आप Hp के लैपटॉप को 22,297 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं, Lenovo के लैपटॉप को 23,490 रुपये शुरुआती कीमत और Asus के लैपटॉप को 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक Nikon , canon और Sony के कैमरों को भी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कैमरे को खरीदा जा सकता है।

अन्य एक्सेसरीज की बात करें तो इस सेल में पावर बैंक को 499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यहां से आप Intex , syska और Xiaomi कंपनी के पावर बैंक्स को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा JBL, Sony और BoAt के स्पीकर्स पर 70% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही स्मार्ट डिवाइस पर भी 70% तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इनमें गूगल होम और स्मार्टवॉच शामिल हैं। आपको सेल के दौरान Apple , Xiaomi और Huawei के स्मार्टवॉच को अच्छी डील के साथ खरीदने का विकल्प मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Poco F1 के इस वेरिएंट की कीमत में हुई 2,000 रुपये की कटौती, जानें नया दाम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ZNfRpH

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...