01 मई 2019

4 कैमरे वाले Samsung Galaxy A70 की सेल शुरू, जानिए ऑफर्स

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A70 की आज से सेल शुरू हो गयी है। इस हैंडसेट को ग्राहक फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन साइट से ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि इस प्री-बुकिंग 20 अप्रैल के बाद शुरू हो गयी थी। कंपनी फोन पर लॉन्चिग ऑफर भी दे रही है। अगर ग्राहक हैंडसेट को Flipkart से खरीदते हैं और icici bank के credit card से भुगतान करते हैं तो 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही 17,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही फोन पर No cost EMI ऑप्शन भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- घर बैठे बिना नंबर बदले Jio नेटवर्क से जुड़े, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

स्पेसिफिकेशन

Galaxy A70 को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। ग्राहकों को फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके सेल का आयोजन 1 मई को किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2400) पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

यह भी पढ़ें- दीवार पर फिट होता है ये कूलर, AC जैसी मिलेगी ठंडक, कीमत बहुत कम

Samsung Galaxy A70 में स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर CPU प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Galaxy A70 में फोटोग्राफी के लिए बैक में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 32 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, Wi-Fi, VoLTE व 4G LTE और GPS जैसे बेहतरी फीचर्स दिए गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GMYzAA

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...