24 अप्रैल 2019

Jio मात्र 600 रुपये में देगा ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और TV का कॉम्बो

नई दिल्ली: रिलायंस जियो जल्द ही ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च करने वाला है और इससे जुड़ी सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। इस बीच इसके प्लान से जुड़ी जानकारी लीक हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 600 रुपये का गीगा फाइबर प्लान लॉन्च कर सकता है, जिसमें यूजर्स को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और टीवी की कॉम्बो सर्विस मिलेगा। यानी एक साथ तीन सेवाएं ले पाएंगे। इसके अलावा खबर है कि जियो गीगा फाइबर के यूजर्स एक कनेक्शन पर 40 डिवाइस कनेक्ट कर पाएंगे। साथ ही जियो गीगाफाइबर की मदद से यूजर्स अपने घर और ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ अन्य डेटा को भी क्लाउड पर स्टोर कर सकते हैं और इसे किसी भी डिवाइस से कहीं भी ऐक्सेस किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- आपके ATM का पासवर्ड कभी भी हो सकता है हैक, ऐसे बनाएं मजबूत Password

कंपनी इस सर्विस के साथ आपको एक राउटर और गीगा टीवी सेट-टॉप बॉक्स भी देगी। इतना ही नहीं, इस सर्विस को लेने वाले यूजर्स को प्रीव्यू ऑफर भी लाभ मिलेगा, जो तीन महीने के लिए वैधय होगा। इसके तहत यूजर्स को 100GB डेटा तक 100Mbps की स्पीड मिलेगी। अगर यूजर 100GB डेटा खत्म हो जाता है तो आपको ऑफर के तहत 40GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। हालांकि इसका लाभ लेने के लिए Jio GigaFiber और Jio GigaTV राउटर के लिए 4500 रुपए जमा करने होंगे। बता दें कि अगर आपको यह सर्विस पसंद नहीं आएगी और आप इसके लौटा देंगे तो आपको पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- 4000mah बैटरी के साथ Redmi 7 भारत में लॉन्च, 4 साल तक Jio की ओर से मिलेगा डबल डेटा

रिपोर्ट के मुताबिक, इस सर्विस को तीन महीने के अंदर शुरू कर दिया जाएगा। इससे पहले खबर लीक हुई थी कि इस सर्विस को देश के 30 बड़े शहरों में सबसे पहले शुरू किया जाएगा। इसमें नई दिल्ली, बंगलूरू, चेन्नई, पुणे, इंदौर, थाणे, भोपाल, लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद, लुधियाना, मदूरै, नाशिक, फरीदाबाद, कोयंबटूर, गुवाहाटी, आगरा, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, चंडीगढ़, जोधपुर, कोटा, पटना, रांची, रायपुर, नागपुर और सोलापुर शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Zvuxd3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...