27 अप्रैल 2019

Amazon Summer Sale: एसी और TV मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर हर के लिए शॉपिंग करने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा रूक जाइए, क्योंकि Amazon Summer Sale का आयोजन किया गया है, जो 4 मई से 7 मई तक चलेगी। हालांकि Amazon Prime के लिए ये सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा। अमेजन समर सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट, एसी, टीवी, फ्रीज समेत अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Xiaomi ने Floor Standing AC किया लॉन्च, गर्मी-ठंडी दोनों मौसम में कर सकते हैं यूज

amazon summer sale में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। सेल में OnePlus 6T, Redmi 6A, Realme U1 , Honor Play, Vivo Nex और iPhone X को बेहत कम कीमत में बेचा जा रहा है। इसके अलावा Oppo F11 Pro, Samsung Galaxy S10, Vivo V15 Pro, Oppo F9 Pro और Oppo R17 Pro पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Jio ने 4 HD मूवी चैनल्स किए लॉन्च, हिंदी-तमिल और तेलुगू में देख सकेंगे फिल्म

इस सेल में Redmi 7 और Redmi Y3 को भी बेचा जाएगा। अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट से भुगतान करने पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कई सारे प्रोडक्ट्स पर SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर 60 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर एसी खरीदना चाहते हैं तो 1399 रुपये के ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी को 925 रुपये के ईएमआई पर खरीदने का मौका मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GMKcNF

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...