23 अप्रैल 2019

6,999 में Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन लॉन्च, Jio दे रहा 4500 का कैशबैक

नई दिल्ली: भारत में इन दिनों सबसे सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करने का ट्रेंड चल रही है। इसी कड़ी में infinix ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) वाला ट्रिपल कैमरा सिस्टम वाला Smart 3 Plus हैंडसेट लॉन्च किया है। Infinix Smart 3 Plus की पहली सेल का आयोजन फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल को किया गया है। इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ उतारा गया है।

यह भी पढ़ें- Realme 3 आज बिक्री के लिए उपलब्ध, बेहतरीन फीचर्स से है लैस

Infinix Smart 3 Plus को कंपनी ने एक ही रैम वेरिएंट में उतारा है। इस स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। इसे ग्राहक दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक और शफायर स्यान में खरीद सकते हैं। इसके साथ कंपनी लॉन्चिंग ऑफर भी दे रही है। जियो की तरफ से इस हैंडसेट पर 4500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- नेता और EC ही नहीं बल्कि ये कंपनियां भी लोगों को वोटिंग के लिए कर रही हैं जागरुक, ऐसे चला रही अभियान

Smart 3 Plus के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2- इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। इस फोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और ये फोन OS XOS-5 चीता पर बेस्ड है जो Android 9 Pie पर रन करता है। पावर के लिए फोन में 3,500mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्र यूएसबी और जीपीएस दिया गया है।

Infinix Smart 3 Plus में फोटोग्राफी के लिए बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला कैमरा 2 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी के साथ है। साथ ही बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Izohf7

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...