25 फ़रवरी 2019

Vodafone ने 509 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में किया बदलाव, 9GB मिलेगा एक्सट्रा डेटा

नई दिल्ली: JIO के आने के बाद से सभी कंपनियों में डेटा वार चल रहा है और यही वजह है कि vodafone ने एक बार फिर अपने प्लान में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी ने अपने 509 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है और यूजर्स को इस पैक में 9GB ज्यादा डाटा देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें- स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 5G स्मार्टफोन Mi Mix 3 लॉन्च, जानिए कीमत

509 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 90 दिनों की है और इसमें यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड कॉल, सौ मैसेज और 1.5 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। पहले इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.4जीबी डेटा मिलता था। इसके अलावा पैक में कोई FUP लिमिट भी नहीं है। यानी 90 दिनों के वैधता के साथ आपको कुल 9GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा। डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स से प्रति MB के लिए 50 पैसे वसुला जाएगा। साथ ही वोडोफोन प्ले का भी फ्री एक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jio को धूल चटाएगा Vodafone का सबसे सस्ता पैक, 180 दिनों की वैधता वाला नया प्लान लॉन्च

इसके अलावा Vodafone ने 209 रुपये और 479 रुपये का दो प्रीपेड प्लान भी उतारे थे। सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.6GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसमें हर दिन में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

इससे पहले Vodafone ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 4GB डेटा फ्री में देने का ऐलान किया है। हालांकि इस डेटा का लाभ Vodafone यूजर्स को तभी मिलेगा जब अपने 3जी सिम को 4जी सिम में अपग्रेट करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SrLpNf

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...