20 फ़रवरी 2019

RSMSSB Agriculture Supervisor Revise Exam Date जारी, कुछ के परीक्षा केंद्र भी बदले : यहां पढ़ें

RSMSSB Agriculture Supervisor Revise Exam Date : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा हाल ही में स्थगित की गई कृषि पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा और महिला सुपरवाइजर (आँगनवाड़ी कोटा) भर्ती परीक्षा के तिथि की घोषणा कर दी है। कृषि पर्यवेक्षक के कुल 1832 पदों पर भर्ती के 25 मई से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 जून रखी गई थी। उक्त पदों पर भर्ती हेतु राजस्थान कर्मचारी चयन बोआर द्वारा 10 फरवरी 2019 को सीधी भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी थी, जिन्हे अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया था। RSMSSB Agri Supervisor Revise Exam Date बोर्ड ने जारी कर दी है। अब यह परीक्षा 3 मार्च को 11 बजे से 1 बजे के मध्य आयोजित की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए और नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

उक्त परीक्षा के लिए कोटा में पूर्व में निर्धारित किए गए किसी परीक्षा केंद्र में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। जयपुर स्थित पूर्व में निर्धारित निम्न परीक्षा केंद्रों में निम्नानुसार परिवर्तन किया गया है।

रोल नंबर 239049 से 239456 के परीक्षा केंद्र में बदलाव कर श्री करनी कॉलेज की जगह टैगोर पब्लिक स्कूल में बदल दिया गया है। 276520 से 277023 रोल नंबर वाले अभ्यर्थियों को आकाशदीप पब्लिक स्कूल से परिवर्तित कर टैगोर पब्लिक स्कूल में तब्दील कर दिया है। 279544 से 279999 रोल नंबर वाले अभ्यर्थी पोद्दार कॉलेज वाले अभ्यर्थी टैगोर पब्लिक स्कूल में परीक्षा के लिए जाएंगे।

जिन अभ्यर्थियों के रोल नंबर और दिए गए हैं उन्हें परीक्षा केंद्रों के अनुसार नवीनतम जानकारी को ध्यान में रखकर ही परीक्षा केंद्र पर उपस्थिति दर्ज करवानी होगी। परीक्षा केन्दों में जयपुर के तीन में ही बदलाव किया गया है। अभ्यर्थियों की सुविधा एवं सुचारु प्रशासनिक व्यवस्थाओं को दृष्टिगत रखते हुए शेष सभी अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्रों में बदलाव नहीं किया गया है। जिन अभ्यर्थियों ने पूर्व में प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लिया था उन्हें पुनः डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। जिन अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्रों में पडलाव किया गया है वे 25 फरवरी से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2GUqxfd

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...