24 जनवरी 2019

ICAI CA Final, Foundation, CPT results घोषित, जयपुर की नंदिनी ने हासिल की आठवीं रैंक

द इंस्टीट्यूट चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से बुधवार को सीए फाइनल, फाउंडेशन और सीपीटी का रिजल्ट जारी किया गया। सीए फाइनल के इस बार के रिजल्ट में शहर के टॉपर्स की संख्या में इजाफा नहीं हो पाया है। उल्लेखनीय है कि जुलाई में आए सीए फाइनल रिजल्ट में शहर के 11 स्टूडेंट्स ने ऑल इंडिया रैकिंग में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन इस बार ज्यादा स्टूडेंट्स इस लिस्ट में नजर नहीं आए। इंस्टीट्यूट से मिली जानकारी के मुताबिक, सीए फाइनल रिजल्ट में जयपुर की नंदिनी अग्रवाल ने ऑल इंडिया आठवी रैंक हासिल की है।

इसी तरह सीए फाइनल के न्यू सिलेबस में प्रवीण पूनिया ने एआईआर में 28 वीं रैंक हासिल की है। ओल्ड सिलेबस में नितेश माहेश्वरी ने ऑल इंडिया 20 वीं रैंक हासिल की। इसके अलावा रिद्धी खंडेलवाल न्यू सिलेबस में 23 वीं रैंक और हिमांशु अग्रवाल 44 वीं रैंक प्राप्त करने में कामयाब रहे।

सीपीटी में यह रहा रिजल्ट
सीए फाइनल के अलावा सीपीटी और फाउंडेशन का रिजल्ट भी जारी किया गया। इसमें ऑल इंडिया लेवल पर ३६ परसेंट स्टूडेंट्स पास हुए है। इसी तरह फाउंडेशन की बात करें, तो इसमें कुल रिजल्ट ४४.१२ प्रतिशत रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Ud1PtM

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...