23 जनवरी 2019

Govt Jobs 2019 : मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Delhi Public Library Recruitment 2019 : दिल्ली पब्लिक पुस्तकालय में मल्टी टास्किंग के 25 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है। इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार अभ्यर्थियों को सभी योग्यता और पात्रता पढ़ने के उपरान्त ही आवेदन करना चाहिए। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट dpl.gov.in पर दिए गए फॉर्म को आवेदन शुल्क के साथ सबमिट करें।


शैक्षणिक योग्यता
अभ्यर्थी का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं या समकक्ष कक्षा उत्तीर्ण होना जरुरी है। इसके आलावा अतिरिक्त योग्यता के तौर पर पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान में डिप्लोमा होना जरुरी है।

विस्तृत नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आयु सीमा
अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष ओट अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन
आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र की कॉपी निकालनी होगी। साथ ही सभी सत्यापित शैक्षणिक दस्तावेज साथ में अटैच करने होंगे। सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 300 रूपए और SC/ ST वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 150 रूपए रखा गया है। आवेदन की हार्ड कॉपी मई दस्तावेज Deputy Director(Administration), Delhi Public Library, SP Mukherjee Marg, Delhi-110006 के पते पर भेजनी होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2S48hGa

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...