01 दिसंबर 2018

1 साल की वैधता के साथ BSNLने लॉन्च किया नया प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा

नई दिल्ली: bsnl ने जियो को टक्कर देने के लिए दो सालाना प्लान लॉन्च किए हैं। इसे खास करके प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है जिसकी वैधता 1 साल की है। इसमें 1,699 रुपये और 2,099 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। इसमें ग्राहकों को इंटरनेट डाटा, कॉलिंग और मैसेज व PRBT की सुविधा मिलेगी। BSNL अपने इस प्लान के जरिए Jio के 1699 रुपये वाले सालाना प्लान को टक्कर देने वाला है।

सबसे पहले बात करते हैं BSNL के 1,699 रुपये वाले पैक की तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 2GB डाटा मिलेगा। इसके खत्म होने के बाद डेटा की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगा। साथ ही 365 दिनों के लिए hello tune भी फ्री में मिलेगा।

अब बात करते करते हैं कंपनी के 2,099 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर दिन ग्राहकों को 4GB डाटा मिलेगा, जिसके खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 80 Kbps हो जाएगी। इसमें भी अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल और हर दिन 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही 365 दिनों के लिए फ्री hello tune का भी लाभ मिलेगा। इन दोनों प्लान की सेवा 29 अक्टूबर 2018 से शुरू हो चुकी है। इसका लाभ देशभर के यूजर्स उठा सकते हैं।

गौरतलह है कि जियो ने भी सालाना प्लान पेश किया है,जिसकी कीमत 1699 रुपये है और इसकी वैधता 365 दिनों की है। इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा, हर दिन 100 मैसेद और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी ने इसके साथ ही जियो के सभी प्रीमियम ऐप्स का इस्तेमाल फ्री में करने का ऑप्शन दे रही है। इस प्लान को लेने पर भी कैशबैक मिलेगा, जो कंपनी की तरफ से 500 रुपये के तीन और 200 रुपये के एक कूपन के तौर पर मिलेगा। इसक कैशबैक का कूपन का यूज यूजर्स रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर पर 5000 रुपये या उससे ज्यादा की खरीदारी के दौरान कर सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q9UsG3

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...