20 मई 2019

Oppo Reno भारत में 28 मई को होगा लॉन्च, यहां हो सकता है बिक्री के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली: चीनी की मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo जल्द ही अपने reno सीरीज के दो नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने को पुरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट की माने तो इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भी भेजना शुरु कर दिया है। कंपनी अपने oppo reno और Reno 10X Zoom को भारत में 28 मई को लॉन्च करेगी। लेकिन इसकी लॉन्चिंग से पहले ही ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) ने Reno फोन को टीज किया है जिससे यह जानकारी मिलती है कि स्मार्टफोन को इस प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उठाया जाएगा।

बता दें इस सीरीज के स्मार्टफोन को एंड्रॉयड Q का बीटा वर्जन भी मिलेगा जिसकी जानकारी हाल ही में गूगल ने I/0 2019 में दी है। फिलाहाल दोनों स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर रन करते हैं। हालांकि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन या इनमें से किसी एक को भारत में लॉन्च करती है यह साफ नहीं हो सका है। साथ ही फोन की लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की जानकारी सामने आ पाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2EkLUEq

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Tecno Spark 20 हुआ भारत में लॉन्च, मिलेंगे बढ़िया फीचर्स और होगा बजट में फिट

दुनियाभर में स्मार्टफोन यूज़र्स की संख्या बढ़ने के साथ ही स्मार्टफोन मार्केट भी बढ़ा है। आज दुनियाभर में कई स्मार्टफोन कंपनियाँ हैं जिनमें चाइ...